Thursday , 25 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » होटल बुकिंग के लिए आइआरसीटीसी- इक्सिगो के बीच साझेदारी

होटल बुकिंग के लिए आइआरसीटीसी- इक्सिगो के बीच साझेदारी

नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। ट्रैवेल मार्केटप्लेस इक्सिगो ने गुरुवार को इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के साथ साझेदारी की घोषणा की, जिसका मकसद आईआरसीटीसी के यूजर्स के लिए होटल बुकिंग्स की सुविधा प्रदान करना है।

इक्सिगो के सह-संस्थापक व सीईओ आलोक बाजपेयी ने कहा, “आइआरसीटीसी के साथ इस साझेदारी के माध्यम से इक्सिगो की होटल्स मेटा-सर्च टेक्नोलोजी रेल यात्रियों को होटल बुकिंग की सुविधा प्रदान करने में सहायक होगी।”

इस साझेदारी के संबंध में आईआरसीटीसी के सीएमडी एम. पी. माल ने कहा, “इक्सिगो के साथ हमारी साझेदारी रेलयात्रियों को बेहतर सेवा की पेशकश की दिशा में हमारे प्रयासों का एक हिस्सा है।”

इक्सिगो ने कहा कि रेलयात्री अब इस होटल सर्च एवं बुकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से आईआरसीटीसी होटल्स पर जा सकते हैं और विभिन्न कीमतों, रेटिंग्स, रिव्यूज और सुविधाओं के अनुसार बजट एवं लग्जरी होटलों की तुलना कर सकते हैं। इक्सिगो सभी प्रमुख ट्रैवेल वेबसाइट्स से 40,000 से अधिक होटलों को सर्च एवं कम्पेयर कर सकते हैं और यात्रियों को ‘पे एॅट होटल’ एवं ‘फ्री कैंसिलेशन’ जैसी पेशकशों को फिल्टर करने में सक्षम बनाया जा सकता है।

होटल बुकिंग के लिए आइआरसीटीसी- इक्सिगो के बीच साझेदारी Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। ट्रैवेल मार्केटप्लेस इक्सिगो ने गुरुवार को इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के साथ साझेदारी की घोषणा की, जिसक नई दिल्ली, 24 मई (आईएएनएस)। ट्रैवेल मार्केटप्लेस इक्सिगो ने गुरुवार को इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के साथ साझेदारी की घोषणा की, जिसक Rating:
scroll to top