Wednesday , 24 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ेउप्र : 5 राज्यों के चुनाव परिणाम से कांग्रेस में जश्न (फोटो सहित)

ेउप्र : 5 राज्यों के चुनाव परिणाम से कांग्रेस में जश्न (फोटो सहित)

राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की मतगणना में बड़ी जीत का रुझान आने के बाद से ही देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर देखी जा रही थी। जगह-जगह जश्न मनाया जाने लगा है।

मुरादाबाद में भी कांग्रेस कार्यकर्ता जश्न में डूबे दिखे। यहां एक तरफ खुशी में मस्त लोग पटाखे फोड़ते हुए नजर आए, वहीं तीन रंग की मिठाई लोगों में बांटी गई। कार्यकर्ता यहां इस चुनाव परिणाम को देश की बड़ी जीत बता रहे हैं और भाजपा से आने वाले समय में पूरे देश में छुटकारा मिलना तय बता रहे हैं। सड़कों पर अबीर गुलाल और ढोल नगाड़ों की गूंज से शहर में कांग्रेसी होली और दिवाली एक साथ मानते दिखे। हर तरफ कांग्रेस कार्यकर्ता खुशी में झूमते हुए नजर आए।

मुरादाबाद महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनुभव महरोत्रा ने यहां जश्न मनाने के दौरान कहा कि यह जीत सिर्फ कांग्रेस की जीत नहीं है, बल्कि देश के हिंदू, मुस्लिम, सिख और इसाई सभी की जीत है। यह परिणाम साफ बताता है कि देश की जनता भाजपा की नीतियों और उनके नेताओं से तंग आ चुकी है। सांप्रदायिक ध्रुवीकरण अब काम आनेवाला नहीं है, जनता सारा खेल समझ चुकी है।

उन्होंने कहा, “2019 के आने वाले चुनाव के लिए यह एक संकेत है कि भाजपा अब अधिक समय तक सत्ता में नहीं रह पाएगी और देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गाधी ही होंगे।”

ेउप्र : 5 राज्यों के चुनाव परिणाम से कांग्रेस में जश्न (फोटो सहित) Reviewed by on . राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की मतगणना में बड़ी जीत का रुझान आने के बाद से ही देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर देखी जा रही थी। जगह-जगह जश राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की मतगणना में बड़ी जीत का रुझान आने के बाद से ही देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर देखी जा रही थी। जगह-जगह जश Rating:
scroll to top