Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ्रप्रीमियर लीग : टॉटेनहम ने ब्राइटन को 1-0 से हराया

्रप्रीमियर लीग : टॉटेनहम ने ब्राइटन को 1-0 से हराया

लंदन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रिस्टन एरिक्सन के एकमात्र गोल की बदौलत टॉटेनहम हॉटस्पर ने मंगलवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच में ब्राइटन एंड होव अल्बियन को 1-0 से मात दी।

बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद टॉप-4 में लंदन स्थित क्लब ने अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है। वह 70 अंकों के साथ तीसरे पायादन पर काबिज है। दूसरी ओर, ब्राइटन के 34 अंक है और वह 17वें स्थान पर मौजूद है।

ब्राइटन ने इस मैच के पहले हाफ में मेजबान टीम को कड़ी टक्कर दी।

टॉटेनहम ने शुरुआत से ही आक्रमक रुख अपनाया, लेकिन उसे मेहमान टीम के काउंटर अटैक का भी सामना करना पड़ा। टॉटेनहम ने पूरे मुकाबले में 78 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखा।

मेहमान टीम के खिलाड़ी लेविस डंक और शेन डफी को गोल करने के शानदार मौके मिले, लेकिन हेडर के जरिए गेंद को गोल में नहीं डाल पाए।

दूसरे हाफ में भी टॉटेनहम ने ब्राइटन को पेरशानी में डाले रखा। हालांकि, उन्हें गोल करने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

मैच के 88वें मिनट में एरिक्सन ने दमदार खेल दिखाया और 25 गज की दूरी से ब्राइटन के गोलकीपर को भेदते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

्रप्रीमियर लीग : टॉटेनहम ने ब्राइटन को 1-0 से हराया Reviewed by on . लंदन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रिस्टन एरिक्सन के एकमात्र गोल की बदौलत टॉटेनहम हॉटस्पर ने मंगलवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच में ब्र लंदन, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। क्रिस्टन एरिक्सन के एकमात्र गोल की बदौलत टॉटेनहम हॉटस्पर ने मंगलवार रात यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के 35वें दौर के मैच में ब्र Rating:
scroll to top