Thursday , 28 March 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी नाम की सुनामी है. देश में जागृति आई है: साक्षी महाराज

मोदी नाम की सुनामी है. देश में जागृति आई है: साक्षी महाराज

March 16, 2019 9:50 pm by: Category: भारत Comments Off on मोदी नाम की सुनामी है. देश में जागृति आई है: साक्षी महाराज A+ / A-

उन्नाव -उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देश में चुनाव की ज़रूरत नहीं होगी, इसके लिए मैं मोदी की सुनामी को धन्यवाद देता हूं.

उन्नाव में उन्होंने कहा, ” मोदी नाम की सुनामी है. देश में जागृति आई है. मुझे लगता है कि इस चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा. केवल यही चुनाव है. इस देश के लिए प्रत्याशी जितवाने का काम करें. ”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि साक्षी महाराज ने बीजेपी की मंशा को सामने ला दिया है.

उन्होंने , ” जिस तरह से नरेंद्र मोदी और अमित शाह आज भारतीय जनता पार्टी को चला रहे हैं . सारे संस्थान ख़त्म किए जा रहे हैं. साक्षी महाराज ने अब ये साफ कर दिया है कि अगर भारतीय जनता पार्टी फिर से आ गई तो इस देश में तानाशाही होगी. किसी संस्थान का कोई मतलब नहीं होगा.”

मोदी नाम की सुनामी है. देश में जागृति आई है: साक्षी महाराज Reviewed by on . उन्नाव -उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देश में चुनाव की ज़रूरत नहीं होगी, इसके लिए मैं मोदी की सुनामी को धन्यवाद देता हू उन्नाव -उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद देश में चुनाव की ज़रूरत नहीं होगी, इसके लिए मैं मोदी की सुनामी को धन्यवाद देता हू Rating: 0
scroll to top