Monday , 22 October 2018

Home » खुसुर फुसुर » जन्मदिन 26 जून, नौकरी में प्रमोशन की इच्छा पूरी होगी

जन्मदिन 26 जून, नौकरी में प्रमोशन की इच्छा पूरी होगी

birthdayइस वर्ष भाग्य मेहरबान रहेगा। जिन योजनाओं पर काम करेंगे उनमें सहज ही सफलता मिलेगी। यह वर्ष बीते वर्ष के मुकाबले कई मायनों में बेहतर रहेगा। परिवार में आपसी तालमेल और सहयोग में वृद्घि होगी। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा और उर्जा एवं उत्साह से भरपूर रहेंगे।

भौतिक सुख सुविधाओं की दृष्टि से भी यह वर्ष अनुकूल रहने वाला है। विवाह के योग्य युवक-युवतियों की शादी हो सकती है। वाहन सुख में वृद्घि होगी। संतान सुख की इच्छा पूरी हो सकती है। भूमि एवं मकान खरीदने के प्रयास में सफल होंगे।

सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्घि होगी। कार्य क्षेत्र में आपका महत्व बढ़ेगा, प्रशंसा प्राप्त करेंगे। नौकरी में अचानक उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। कारोबारियों को व्यवसाय में लाभ मिलता रहेगा। विदेश यात्रा का अवसर मिल सकता है।

प्रयास कीजिए प्रतियोगिता परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। इंजीनियरिंग,वकालत, रेलवे, अकाउंट, बीमा, बैंकिंग, शिक्षा, पत्रकारिता आदि क्षेत्रों में करियर बनाने के अवसर मिलेंगे।

जन्मदिन 26 जून, नौकरी में प्रमोशन की इच्छा पूरी होगी Reviewed by on . इस वर्ष भाग्य मेहरबान रहेगा। जिन योजनाओं पर काम करेंगे उनमें सहज ही सफलता मिलेगी। यह वर्ष बीते वर्ष के मुकाबले कई मायनों में बेहतर रहेगा। परिवार में आपसी तालमेल इस वर्ष भाग्य मेहरबान रहेगा। जिन योजनाओं पर काम करेंगे उनमें सहज ही सफलता मिलेगी। यह वर्ष बीते वर्ष के मुकाबले कई मायनों में बेहतर रहेगा। परिवार में आपसी तालमेल Rating:
loading...
scroll to top