Wednesday , 12 December 2018

Home » खुसुर फुसुर » जन्मदिन 3 जुलाई, भाग्य का साथ मिलता रहेगा

जन्मदिन 3 जुलाई, भाग्य का साथ मिलता रहेगा

birthdayयह वर्ष कुल मिलाकर अनुकूल रहेगा। बीते वर्षों से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। समय-समय पर भाग्य का सहयोग मिलता रहेगा, प्रयास कीजिए अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल होंगे। लोगों से जान-पहचान बढ़ाइये, परिचय का लाभ मिलेगा।

आर्थिक दृष्टि से यह वर्ष सुखद रहेगा, समय-समय पर धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। जमा पूंजी एवं रहन-सहन का स्तर सुधरेगा। कारोबारियों के व्यवसाय में विस्तार एवं लाभ से खुशी होगी। जबकि सरकारी क्षेत्र में सेवारत व्यक्तियों को उन्नति का मौका मिल सकता है।

कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी। अधिकारियों से तालमेल बनाए रखने में सफल होंगे। राजनैतिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है। छात्रों को उच्चस्तरीय परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। चिकित्सा, इंजीनियरिंग, नौसेना, विदेश सेवा, सेना, पुलिस आदि क्षेत्रों में करियर बनाने के अवसर मिलेंगे। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

जन्मदिन 3 जुलाई, भाग्य का साथ मिलता रहेगा Reviewed by on . यह वर्ष कुल मिलाकर अनुकूल रहेगा। बीते वर्षों से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। समय-समय पर भाग्य का सहयोग मिलता रहेगा, प्रयास कीजिए अपने लक्ष्य को प्राप् यह वर्ष कुल मिलाकर अनुकूल रहेगा। बीते वर्षों से चली आ रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। समय-समय पर भाग्य का सहयोग मिलता रहेगा, प्रयास कीजिए अपने लक्ष्य को प्राप् Rating:
loading...
scroll to top