Tuesday , 22 May 2018

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » जीएसटी पर राज्यों की अपनी चिंताएं : मोदी

जीएसटी पर राज्यों की अपनी चिंताएं : मोदी

भोपाल। बिहार के उप मुख्यमंत्री और विभिन्न राज्यों के वित्त मंत्रियों की साधिकार समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जीएसटी को लेकर राज्यों की अपनी चिंताएं हैं। इस संबंध में राज्य समय-समय पर अपनी चिंताओं से केंद्र को अवगत कराते आए हैं।
सोमवार से राजधानी में शुरू हुई वित्त मंत्रियों की साधिकार समिति की बैठक में भाग लेने आए मोदी ने साफ कर दिया कि इसमें जीएसटी पर चर्चा नहीं हो रही है। अब यह मामला यशवंत सिन्हा की अध्यक्षता में गठित एक समिति देख रही है। उन्होंने बताया कि इस बैठक में सेवा कर की निगेटिव सूची (केंद्र ने ऐसी सेवाओं की सूची बनाई है, जिस पर सेवा कर नहीं लगना है), केंद्रीय बिक्री कर को चार से दो फीसदी करने पर राज्यों को होने वाले नुकसान की क्षतिपूर्ति, प्रोफेशनल टैक्स की स्थिति और विभिन्न राज्यों में टैक्स की बेस्ट प्रैक्टिसेज पर चर्चा होगी।

जीएसटी पर राज्यों की अपनी चिंताएं : मोदी Reviewed by on . भोपाल। बिहार के उप मुख्यमंत्री और विभिन्न राज्यों के वित्त मंत्रियों की साधिकार समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जीएसटी को लेकर राज्यों की अपनी चि भोपाल। बिहार के उप मुख्यमंत्री और विभिन्न राज्यों के वित्त मंत्रियों की साधिकार समिति के अध्यक्ष सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जीएसटी को लेकर राज्यों की अपनी चि Rating:
scroll to top