Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खुसुर फुसुर » अमित शाह का मप्र दौरा-आयोजकों को दिया पहला झटका

अमित शाह का मप्र दौरा-आयोजकों को दिया पहला झटका

August 18, 2017 12:31 pm by: Category: खुसुर फुसुर Comments Off A+ / A-

भोपाल – अमित शाह के तीनदिवसीय भोपाल दौरे को ले मप्र भाजपा के खर्चीले रणनीतिकारों ने भाजपा कार्यालय को पांचसितारा होटल में तब्दील कर दिया था ,अभी हाल में हुए साज-सज्जा के बाद करोड़ों का खर्च कर भाजपा मुख्यालय को अमित शाह के रहने योग्य पांच-सितारा सुविधाओं में तब्दील कर दिया गया है .

अमित शाह के स्वागत के लिए  रैलीनुमा रास्ते को ले अमित शाह ने अपनी प्रथम बैठक में ही नाराजी व्यक्त कर दी उन्होंने कहा की वे स्वागत करवाने या भाषण देने नहीं आये हैं .शिवराज सिंह के ख़ास योजनाकारों ने इस योजना को अमली जामा पहनाया लेकिन खबरनवीस पहले ही खुसुर-फुसुर कर रहे थे कि अमित शाह को यह पसंद नहीं आएगा.अमित शाह ने इस खर्चीली और खुशामदी योजना को पलीता लगा दिया.

अमित शाह का मप्र दौरा-आयोजकों को दिया पहला झटका Reviewed by on . भोपाल - अमित शाह के तीनदिवसीय भोपाल दौरे को ले मप्र भाजपा के खर्चीले रणनीतिकारों ने भाजपा कार्यालय को पांचसितारा होटल में तब्दील कर दिया था ,अभी हाल में हुए साज भोपाल - अमित शाह के तीनदिवसीय भोपाल दौरे को ले मप्र भाजपा के खर्चीले रणनीतिकारों ने भाजपा कार्यालय को पांचसितारा होटल में तब्दील कर दिया था ,अभी हाल में हुए साज Rating: 0
scroll to top