Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अंत तक टिके रहने पर मेहनत कर रहा हूं : एंडरसन

अंत तक टिके रहने पर मेहनत कर रहा हूं : एंडरसन

अहमदाबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल-8 में अपने तीनों मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस टीम के लिए अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने बुधवार को कहा कि वह खुद को सीमित ओवरों वाले क्रिकेट में मैच जिताऊ बल्लेबाज के रूप में विकसित करना चाहते हैं।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर एंडरसन के हवाले से कहा गया है, “पिछले साल माइकल हसी हमारी टीम में थे। वह अंत तक टिके रहकर टीम को जित दिलाने वाले शानदार खिलाड़ी हैं और माइकल बेवन भी ऐसे ही खिलाड़ी थे। ये खिलाड़ी मैच को अंत तक ले जाते थे और वे इस काम बेहद सहजता के साथ करते थे। मैं कई बार ऐसी स्थिति में था, जहां से मैं टीम को जीत दिला सकता था, लेकिन मैं ऐसा करने से पहले ही आउट हो गया।”

एंडरसन ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि समय के साथ थोड़ा अनुभव हासिल करने के बाद मैं यह सीख जाऊंगा। आपको अपने सारे प्रयास को एक जगह रखना सीखना पड़ता है।”

इस संस्करण में भी मुंबई इंडियंस का हिस्सा होने पर सहज होने के सवाल पर एंडरसन ने कहा, “हां, काफी सहज हूं। जब आप किसी नई टीम में जाते हैं तो वहां किसी को नहीं जानते और यह थोड़ा घबराट पैदा करती है, फिर आईपीएल को लेकर जबरदस्त उन्माद है।”

अंत तक टिके रहने पर मेहनत कर रहा हूं : एंडरसन Reviewed by on . अहमदाबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल-8 में अपने तीनों मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस टीम के लिए अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने बुधवार को कहा अहमदाबाद, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। आईपीएल-8 में अपने तीनों मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस टीम के लिए अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज कोरी एंडरसन ने बुधवार को कहा Rating:
scroll to top