Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » अख्तर बने पीसीबी के ब्रैंड एम्बेसडर

अख्तर बने पीसीबी के ब्रैंड एम्बेसडर

लाहौर, 17 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें क्रिकेट संबंधी मामलों में चेयरमैन नजम सेठी का सलाहाकार बनाया गया है। साथ ही पीसीबी का ब्रैंड एम्बेसडर भी नियुक्त किया गया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सेठी ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी।

इससे पहले अख्तर, सेठी के आलोचक रहे थे। सेठी जब 2013 में चैयरमेन थे तब अख्तर ने कहा था कि सेठी के रहते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बर्बाद हो रही है और उन्हें समझने की जरूरत है कि वह चेयरमैन हैं न कि टीवी एंकर।

अब ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के बीच तल्खियां खत्म हो गई हैं और इसी कारण अख्तर को पीसीबी में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अख्तर का काम क्या होगा अभी तक यह साफ नहीं है। अख्तर ने ट्वीटर पर लिखा, “इस नियुक्ति से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं उसी जुनून के साथ काम करूंगा जिस जुनून के साथ खेलता था। शुक्रिया।”

अख्तर बने पीसीबी के ब्रैंड एम्बेसडर Reviewed by on . लाहौर, 17 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें क्रिकेट संबंधी लाहौर, 17 फरवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) में दोहरी जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्हें क्रिकेट संबंधी Rating:
scroll to top