Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अगले आईपीएल में दिल्ली के लिए नहीं खेलेंगे गंभीर, शमी

अगले आईपीएल में दिल्ली के लिए नहीं खेलेंगे गंभीर, शमी

नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने आगामी सीजन के लिए पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और मोहम्मद शमी को रिटेन न करने का फैसला किया है।

दिल्ली ने युवा खिलाड़ियों पर ज्यादा भरोसा जताया है और इसलिए श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ तथा ऋषभ पंत को रिटेन किया है।

गंभीर और शमी के अलावा दिल्ली ने आस्ट्रेलिया के ग्लैन मैक्सवेल, डेन क्रिस्टियन को भी रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी ने इससे पहले ही विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और शाहबाज नदीम के स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद के शिखर धवन को टीम में शामिल किया है।

गंभीर पिछले सीजन दिल्ली में लौटे थे और कप्तान नियुक्त किए गए थे लेकिन बीच में ही उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी और अय्यर को कप्तान बनाया गया था।

दिल्ली ने मनजोत कालरा, कोलिन मुनरो, क्रिस मौरिस, जयंत यादव, राहुल तेवतिया, हर्षल पटेल, अमित मिश्रा, कागिसो रबादा, ट्रैंट बाउल्ट, संदीप लामिछाने और अवेश खान को रिटेन किया है।

अगले आईपीएल में दिल्ली के लिए नहीं खेलेंगे गंभीर, शमी Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने आगामी सीजन के लिए पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और मोहम्मद शमी को रिटे नई दिल्ली, 15 नवंबर (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने आगामी सीजन के लिए पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और मोहम्मद शमी को रिटे Rating:
scroll to top