Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अजीब है मिशेल मार्श की उप-कप्तानी : शेन वॉर्न

अजीब है मिशेल मार्श की उप-कप्तानी : शेन वॉर्न

मेलबर्न, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का कहना है कि टेस्ट टीम के उप-कप्तान के रूप में मिशेल मार्श का काम बेहद अजीब है।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, वॉर्न को नहीं लगता कि मिशेल ने अपनी इस जिम्मेदारी के साथ न्याय किया है।

पिछले माह ही मिशेल को आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के उप-कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पाकिस्तान के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में खेली गई सीरीज में आस्ट्रेलिया टीम में तेज गेंदबाज मौजूद नहीं थे और ऐसे में मिशेल एकमात्र विकल्प थे। ऐसे में अब मिशेल अपनी भूमिका में बने रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

शेन ने कहा, “मैंने सीरीज से पहले नहीं सोचा था कि वह टीम में अपनी जगह भी बना पाएंगे। उन्होंने ठीक-ठाक काम किया। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि एक उप-कप्तान के रूप में उन्होंने अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है। इसीलिए, उप-कप्तान के रूप में उन्हें देखना बेहद अजीब है।”

अजीब है मिशेल मार्श की उप-कप्तानी : शेन वॉर्न Reviewed by on . मेलबर्न, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का कहना है कि टेस्ट टीम के उप-कप्तान के रूप में मिशेल मार्श का काम बेहद अजीब ह मेलबर्न, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न का कहना है कि टेस्ट टीम के उप-कप्तान के रूप में मिशेल मार्श का काम बेहद अजीब ह Rating:
scroll to top