Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » अपनी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनते देखना नहीं चाहती : काजोल

अपनी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनते देखना नहीं चाहती : काजोल

मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह नहीं चाहती कि कोई उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाए।

यहां आइकॉनिक ब्रांड अवार्ड-2018 के दौरान काजोल ने मीडिया से कहा, “मैं चाहती हूं कि कोई मेरी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनाए। मेरा मानना है कि मैं जैसी जिंदगी जीना चाहती हूं वैसी जी रही हूं और मुझे लगता है कि अपनी बायोपिक जी रही हूं।”

अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने 1992 में फिल्म ‘बेखुदी’ से अभिनय की दुनिया में आगाज किया था। बाद में उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्मों में काम किया।

यह पूछे जाने पर कि वह अपने फिल्मी सफर को कैसे देखती हैं तो अभिनेत्री ने कहा कि लोग अक्सर कहते हैं कि मुझे यह करना चाहिए था या वह करना चाहिए था, अतीत में मैंने जो भी काम किए हैं, उसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैंने जो भी काम किया है, उसे लेकर मैं खुश हूं।

पुरस्कार समारोह में काजोल को ‘आइकॉनिक पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ बॉलीवुड’ अवॉर्ड से नवाजा गया।

अपनी जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनते देखना नहीं चाहती : काजोल Reviewed by on . मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह नहीं चाहती कि कोई उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाए। यहां आइकॉनिक ब्रांड अवार्ड-2018 के दौरान काजोल ने मीडिय मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। अभिनेत्री काजोल का कहना है कि वह नहीं चाहती कि कोई उनकी जिंदगी पर बायोपिक बनाए। यहां आइकॉनिक ब्रांड अवार्ड-2018 के दौरान काजोल ने मीडिय Rating:
scroll to top