Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » अपनी फिल्मों में सिर्फ ‘कलाकार’ चाहता हूं : सुधीर मिश्रा

अपनी फिल्मों में सिर्फ ‘कलाकार’ चाहता हूं : सुधीर मिश्रा

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। ‘दासदेव’ की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में सिर्फ लोकप्रिय चेहरे नहीं बल्कि ‘कलाकार’ चाहते हैं।

मिश्रा ने आईएएनएस से कहा, “मैं सिर्फ कलाकार चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि स्टार्स अच्छे कलाकार नहीं होते। ऐसे स्टार्स भी हैं, जो अच्छे अभिनेता हैं। जैसे, कई बार कलाकार स्टार्स बन जाते हैं।”

उन्होंने कहा, “समस्या यह है कि कोई भी ऐसा नहीं कहता और मीडिया में महिलाओं सहित कोई नहीं कह रहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक स्टार हैं, लेकिन वह हैं। उन्होंने 80 करोड़ रुपये की फिल्म में काम किया है। अगर कोई लड़का 80 करोड़ रुपये की फिल्म में काम करता तो वे उसे स्टार का तमगा दे देते, लेकिन मैं हमेशा अच्छा कलाकार चुनने की कोशिश करता हूं।”

‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘धारावी’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मिश्रा ने अभिनेत्री करीना कपूर खान का भी उदाहरण दिया, फिल्म ‘चमेली’ में जिनके अभिनय को समीक्षकों ने सराहा था।

‘दासदेव’ एक रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर है। यह 23 मार्च को रिलीज होगी।

अपनी फिल्मों में सिर्फ ‘कलाकार’ चाहता हूं : सुधीर मिश्रा Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। 'दासदेव' की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में सिर्फ लोकप्रिय चेहरे नहीं बल्कि 'कलाकार' च नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। 'दासदेव' की रिलीज का इंतजार कर रहे निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में सिर्फ लोकप्रिय चेहरे नहीं बल्कि 'कलाकार' च Rating:
scroll to top