Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अपने कार्यक्रम में बदलाव करेगा डब्ल्यूटीए : सिमोन

अपने कार्यक्रम में बदलाव करेगा डब्ल्यूटीए : सिमोन

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में विभिन्न टूर्नामेंट में कई शीर्ष खिलाड़ी चोटिल हुई हैं।

सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स जहां चोटिल होने के चलते लगातार दूसरे वर्ष इस समय जारी डब्ल्यूटीए फाइनल्स में नहीं खेल रहीं हैं वहीं दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त रोमानया की सिमोना हालेप को चीन ओपन के पहले ही दौर में चोट के चलते हटना पड़ा।

विंबलडन चैम्पियन इटली की पेत्रा क्वितोवा, स्पेन की उभरती सितारा गारबाइन मुगुरुजा, बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका और स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेंसिक उन खिलाड़ियों में से हैं, जिन्हें बीते सप्ताहों में मैच के दौरान चोटिल होने के बाद प्रतियोगिताओं से बाहर होना पड़ा।

डब्ल्यूटीए अध्यक्ष सिमोन ने कहा, “हम खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को सुरक्षित रखने और टेनिस प्रशंसकों के लिए टूर्नामेंटों को जीवंत बनाए रखने के उद्देश्य से डब्ल्यूटीए के कार्यक्रम में सुधार के लिए खिलाड़ियों से परामर्श करेंगे।”

सिमोन ने कहा कि अमेरिकी ओपन और डब्ल्यूटीए फाइनल्स के बीच का समय काफी मुश्किल था, क्योंकि खिलाड़ी काफी थकी हुई थीं और सत्र के अंतिम डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट में प्रवेश करने को लेकर काफी परेशान थीं।

उन्होंने यह भी संकेत दिया कि अगले महीने चीन में होने वाले डब्ल्यूटीए इलीट ट्रॉफी टूर्नामेंट के कार्यक्रम में भी परिवर्तन किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में बदलाव करना विवादस्पद हो सकता है, क्योंकि यह निवेश और परंपराओं को प्रभावित करेगा।

अपने कार्यक्रम में बदलाव करेगा डब्ल्यूटीए : सिमोन Reviewed by on . उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में विभिन्न टूर्नामेंट में कई शीर्ष खिलाड़ी चोटिल हुई हैं।सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स जहां चोटिल ह उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में विभिन्न टूर्नामेंट में कई शीर्ष खिलाड़ी चोटिल हुई हैं।सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त अमेरिकी दिग्गज सेरेना विलियम्स जहां चोटिल ह Rating:
scroll to top