Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अफगानिस्तान ने टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया

अफगानिस्तान ने टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया

डबलिन, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान ने गुरुवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वालीफाइंग प्ले ऑफ मुकाबले में पापुआ न्यू गिनी को हराते हुए अगले वर्ष भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया।

अफगानिस्तान ने मैन ऑफ द मैच नवरोज मंगल (नाबाद 65) की शानदार अर्धशतकीय पारी और गेंदबाजों को संयुक्त प्रदर्शन के बल पर द विलेज मैदान पर हुए मैच में पापुआ न्यू गिनी को छह विकेट से हरा दिया।

अफगानिस्तान के गेंदबाजों ने बेहद कसी हुई गेंदबाजी करते हुए पहले पापुआ न्यू गिनी टीम को निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 127 रनों पर सीमित कर दिया।

उसके बाद नवरोज मंगल की अगुवाई में अफगानिस्तान ने 10 गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर 128 रन बनाए और जीत हासिल कर ली।

अफगानिस्तान के लिए शपूर जादरान ने सर्वाधिक दो विकेट लिए और बेहद धारदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में सिर्फ नौ रन दिए।

56 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्का लगाकर अफगानिस्तान को जीत दिलाने वाले नवरोज का कप्तान असगर स्टानिकजई (22) ने अच्छा साथ निभाया और दूसरे विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी की।

अफगानिस्तान ने टी-20 विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया Reviewed by on . डबलिन, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान ने गुरुवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वालीफाइंग प्ले ऑफ मुकाबले में पापुआ न्यू गिनी को हराते हुए अगले वर्ष भारत में होने डबलिन, 23 जुलाई (आईएएनएस)। अफगानिस्तान ने गुरुवार को आईसीसी टी-20 विश्व कप क्वालीफाइंग प्ले ऑफ मुकाबले में पापुआ न्यू गिनी को हराते हुए अगले वर्ष भारत में होने Rating:
scroll to top