Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान : मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए

अफगानिस्तान : मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए

काबुल, 8 नवंबर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुनार प्रांत में रविवार को तालिबान विद्रोहियों द्वारा सुरक्षा चौकियों पर किए गए हमले के बाद हुए मुठभेड़ में कम से कम छह आतंकवादी मार गिराए गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, प्रांतीय पुलिस प्रमुख जनरल अब्दुल हबीब सैयदखिल ने कहा, “आतंकवादियों ने मारवारा जिले में सुरक्षा चौकी पर रविवार को हमाल कर दिया। सुरक्षा बलों ने जवाबी हमला किया, जिसमें छह आतंकवादी मारे गए और 15 अन्य घायल हो गए।”

पुलिस प्रमुख ने बताया कि पाकिस्तान की सीमा से सटे मारवारा जिले में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच कई घंटों तक भीषण मुठभेड़ हुई, जिसमें एक जवान को मामूली चोट आई है।

इस पर्वतीय प्रदेश की राजधानी असदाबाद है और पिछले कुछ महीनों में यहां आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की कई झड़पें हो चुकी हैं।

तालिबान आतंकवादी संगठन ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

अफगानिस्तान : मुठभेड़ में 6 आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . काबुल, 8 नवंबर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुनार प्रांत में रविवार को तालिबान विद्रोहियों द्वारा सुरक्षा चौकियों पर किए गए हमले के बाद हुए मुठभेड़ में कम से कम छह काबुल, 8 नवंबर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुनार प्रांत में रविवार को तालिबान विद्रोहियों द्वारा सुरक्षा चौकियों पर किए गए हमले के बाद हुए मुठभेड़ में कम से कम छह Rating:
scroll to top