Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान में 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए

अफगानिस्तान में 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए

काबुल, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुंदुज प्रांत में अमेरिका की ओर से किए गए हवाई हमलों में तालिबान सरगना मौलवी सलाम सहित 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए।

‘खामा’ प्रेस के अनुसार, देश की खुफिया एजेंसी नेशनल डायरेक्टरेट सिक्योरिटी (एनडीएस) ने एक बयान में कहा, “तालिबान सरगना मौलवी सलाम के अलावा 15 अन्य आतंकवादी मारे गए हैं।”

बयान में कहा गया है कि हवाई हमले एनडीएस के साथ तालमेल बिठाकर किए गए, लेकिन कार्रवाई किस वक्त की गई, इसका खुलासा नहीं किया गया है।

ये हमले तालिबान द्वारा प्रांतीय राजधानी कुंदुज पर कब्जा करने के दो दिन बाद किए गए हैं।

हजारों अफगान सुरक्षाबलों ने मंगलवार को शहर पर पुन: अपना नियंत्रण करने की तैयारियां की, जबकि अमेरिकी सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तालिबान आतंकवादियों के कई ठिकानों पर कई हवाई हमले किए।

अफगानिस्तान में 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . काबुल, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुंदुज प्रांत में अमेरिका की ओर से किए गए हवाई हमलों में तालिबान सरगना मौलवी सलाम सहित 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए।' काबुल, 30 सितम्बर (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के कुंदुज प्रांत में अमेरिका की ओर से किए गए हवाई हमलों में तालिबान सरगना मौलवी सलाम सहित 16 तालिबान आतंकवादी मारे गए।' Rating:
scroll to top