Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » अफगानिस्तान में 30 बंधकों को बचाने का अभियान शुरू

अफगानिस्तान में 30 बंधकों को बचाने का अभियान शुरू

काबुल, 3 मार्च (आईएएनएस)। अफगान सुरक्षा बलों ने जाबुल प्रांत में अपहृत 30 बंधकों को छुड़ाने का अभियान मंगलवार को शुरू किया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा, “इस अभियान में राष्ट्रीय सैन्य इकाइयां, पुलिस और राष्ट्रीय सुरक्षा निदेशालय शामिल हैं और खाक-ए-अफगान जिले में अभियान शुरू किया गया है तथा अबतक अपहरण में शामिल रहे 32 आतंकवादियों को मार गिराया गया है।”

उल्लेखनीय है कि बंदूकधारियों के एक अज्ञात समूह ने 22 फरवरी को दो बसों से नस्लीय हाजरा यात्रियों को अलग कर लिया था और वे उन्हें अज्ञात स्थानों पर ले गए थे।

अधिकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने संभवत: उस स्थान का पता लगा लिया है, जहां बंधकों को रखा गया है और अभियान शुरू कर दिया गया है।

अफगानिस्तान में 30 बंधकों को बचाने का अभियान शुरू Reviewed by on . काबुल, 3 मार्च (आईएएनएस)। अफगान सुरक्षा बलों ने जाबुल प्रांत में अपहृत 30 बंधकों को छुड़ाने का अभियान मंगलवार को शुरू किया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक काबुल, 3 मार्च (आईएएनएस)। अफगान सुरक्षा बलों ने जाबुल प्रांत में अपहृत 30 बंधकों को छुड़ाने का अभियान मंगलवार को शुरू किया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एक Rating:
scroll to top