Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » अब से कुछ देर में भोपाल पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

अब से कुछ देर में भोपाल पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

April 1, 2023 8:49 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on अब से कुछ देर में भोपाल पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी A+ / A-

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश आएंगे। वे भोपाल में चल रही तीन दिवसीय संयुक्त कमांडर कांफ्रेंस में शामिल होंगे। इसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, तीनों सेनाओं के प्रमुख और चीफ आफ आर्मी स्टाफ अनिल चौहान सहित सेना के बड़े अधिकारी शामिल हुए हैं।

30 मार्च को प्रारंभ हुई इस कांफ्रेंस का शनिवार को अंतिम दिन है। सम्मेलन का विषय ‘रेडी, रीसर्जन्ट (पुनरुत्थानशील), रेलेवेंट (प्रासंगिक)’ है। शुक्रवार को सशस्त्र बलों की युद्धभूमि की संयुक्त तैयारियों के मद्देनजर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। भविष्य की चुनौतियों के अनुकूल सशस्त्र बलों की तैयारी और ‘आत्मनिर्भरता’ पर अलग-अलग सत्रों में चर्चा हुई।

सम्मेलन में तीनों सशस्त्र बलों के कमांडर और रक्षा मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। अंतिम दिन थलसैनिकों, नौसैनिकों और वायुसैनिकों के साथ अनौपचारिक बातचीत भी होगी। कमांडर कान्फ्रेंस को सामरिक दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। आने वाली चुनौतियों से निपटने अपनी सैन्य तैयारियों से शनिवार को प्रधानमंत्री को अवगत कराया जाएगा।

अब से कुछ देर में भोपाल पहुंचेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी Reviewed by on . भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश आएंगे। वे भोपाल में चल रही तीन दिवसीय संयुक्त कमांडर कांफ्रेंस में शामिल होंगे। इसमे भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर मध्य प्रदेश आएंगे। वे भोपाल में चल रही तीन दिवसीय संयुक्त कमांडर कांफ्रेंस में शामिल होंगे। इसमे Rating: 0
scroll to top