Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » अब 75 शहरों में उपलब्ध है ओला माइक्रो कैब

अब 75 शहरों में उपलब्ध है ओला माइक्रो कैब

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एप आधारित कैब कंपनी ओला की किफायती किराए वाली श्रेणी ओला माइक्रो अब भारत के 75 शहरों में उपलब्ध है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी।

कंपनी ने बताया कि महज सात हफ्तों के रिकॉर्ड समय में ओला माइक्रो सबसे तेजी से बढ़ने वाली श्रेणी बन चुकी है। इस सेवा के तहत एसी कैब 6 रुपये प्रति किलोमीटर की दर पर उपलब्ध है। फरवरी 2016 में इसे शुरू किया गया था। अब यह सेवा भारत के 7 शहरों से बढ़कर 75 शहरों में उपलब्ध है।

इस बारे में ओला के हेड ऑफ कैटगरीज एवं सीएमओ, रघुवेश सरूप ने कहा, “ओला माइक्रो अपने लॉन्च के महज कुछ हफ्तों के भीतर ही काफी तेजी से लोकप्रिय हुआ है और लोगों के बीच इसकी स्वीकार्यता बढ़ी है, जिसने हमें थोड़े से ही समय में इसे 75 से अधिक शहरों तक ले जाने के लिए विवश किया। ओला माइक्रो के साथ हम किफायती दर पर आरामदेह एसी कैब की सवारी उपलब्ध करा रहे हैं।”

अब 75 शहरों में उपलब्ध है ओला माइक्रो कैब Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एप आधारित कैब कंपनी ओला की किफायती किराए वाली श्रेणी ओला माइक्रो अब भारत के 75 शहरों में उपलब्ध है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान ज नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। एप आधारित कैब कंपनी ओला की किफायती किराए वाली श्रेणी ओला माइक्रो अब भारत के 75 शहरों में उपलब्ध है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान ज Rating:
scroll to top