Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अमेरिका : सरकारी कामबंदी के बीच स्पेन के शेफ ने बढ़ाया मदद का हाथ

अमेरिका : सरकारी कामबंदी के बीच स्पेन के शेफ ने बढ़ाया मदद का हाथ

वाशिंगटन, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में आंशिक संघीय कामबंदी से प्रभावित कर्मचारियों को स्पेन के एक प्रख्यात शेफ की मानवीय सहायता संस्था सूप और सैंडविच वितरित कर रही है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, शेफ जोस एंद्रेस का वर्ल्ड सेंट्रल किचन अमेरिका के संघीय कर्मचारियों को भोजन मुहैया कर रहा है, जिन्हें कामबंदी की वजह से वेतन नहीं मिला है।

एंद्रेस का यह किचन 2010 में हैती में आए भूकंप के बाद और प्यूटरे रिको में 2017 में तूफान मारिया से प्रभावित लोगों को भोजन मुहैया करा चुका है।

गौरतलब है कि बुधवार को अमेरिकी कामबंदी का 26वां दिन है।

मिशेलिन स्टार शेफ ने कहा कि वह सरकारी कामबंदी को एक अन्य तरह का आपातकाल मानते हैं। दीवार निर्माण को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और कांग्रेस के बीच गतिरोध के बाद से लगभग 800,000 संघीय कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है।

अमेरिका : सरकारी कामबंदी के बीच स्पेन के शेफ ने बढ़ाया मदद का हाथ Reviewed by on . वाशिंगटन, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में आंशिक संघीय कामबंदी से प्रभावित कर्मचारियों को स्पेन के एक प्रख्यात शेफ की मानवीय सहायता संस्था सूप और सैंडविच वितरित वाशिंगटन, 17 जनवरी (आईएएनएस)। अमेरिका में आंशिक संघीय कामबंदी से प्रभावित कर्मचारियों को स्पेन के एक प्रख्यात शेफ की मानवीय सहायता संस्था सूप और सैंडविच वितरित Rating:
scroll to top