Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘अलीगढ़’ लीक से हटकर नहीं : राजकुमार राव

‘अलीगढ़’ लीक से हटकर नहीं : राजकुमार राव

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता राजकुमार राव आगे हंसल मेहता की ‘अलीगढ़’ फिल्म में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि इसकी कहानी लीक से हटकर नहीं है, बल्कि एक सामाजिक निमित्त पर जोर देती है।

राव ने यहां मंगलवार को दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड्स के दौरान कहा, “यह एक अलग कहानी नहीं, बल्कि अपने आप में एक सामाजिक संदेश लिए हुए है। यह भावनात्मकता वाली मानवीय फिल्म है।”

उन्होंने कहा, “यह लीक से हटकर नहीं बल्कि एक खूबसूरत कहानी है। मैं इसका हिस्सा बनकर स्वयं को खुशकिस्मत पाता हूं।”

‘अलीगढ़’ चिकित्सक श्रीनिवास रामचंद्र सिरस की जिंदगी में घटी एक असल घटना पर आधारित है। श्रीनिवास को उनकी लैंगिकता की वजह से नौकरी से निकाल दिया गया था।

फिल्म में मंझे हुए अभिनेता मनोज बाजपेयी चिकित्सक की भूमिका में होंगे। राव का कहना है कि मनोज के साथ काम करना एक ‘कमाल का अनुभव’ था।

‘अलीगढ़’ लीक से हटकर नहीं : राजकुमार राव Reviewed by on . मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता राजकुमार राव आगे हंसल मेहता की 'अलीगढ़' फिल्म में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि इसकी कहानी लीक से हटकर नहीं है, बल्कि एक सामाजिक मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। अभिनेता राजकुमार राव आगे हंसल मेहता की 'अलीगढ़' फिल्म में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि इसकी कहानी लीक से हटकर नहीं है, बल्कि एक सामाजिक Rating:
scroll to top