Monday , 29 April 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » असम:राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश से रोका गया

असम:राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश से रोका गया

January 23, 2024 10:17 am by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on असम:राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश से रोका गया A+ / A-

असम – कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बताद्रवा थान जाने से रोक दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने बताया है कि सोमवार सुबह असम के नगांव पहुंची यात्रा के दौरान राहुल गांधी को 15वीं सदी के वैष्णव धार्मिक नेता श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान का दौरा करना था.

उन्हें पहले मंदिर प्रबंधन समिति द्वारा अनुमति दी गई थी, लेकिन कथित तौर पर ‘मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा के स्पष्ट निर्देशों पर’ उन्हें रोक दिया गया. राहुल गांधी ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें रोका गया जबकि बाकियों को अनुमति दी जा रही है. उन्होंने कहा कि ’11 तारीख को हमें आमंत्रण आया था, मगर फिर हमें कहा गया कि सब लोग जा सकते हैं, लेकिन राहुल गांधी नहीं जा सकते. मुझे जब भी मौक़ा मिलेगा, मैं जाऊंगा.

’ काफिला रोके जाने के बाद गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं और समर्थकों के साथ सड़क पर बैठ गए, जो वहां भजन गाते नजर आए. करीब 10 बजे असम के कलियाबोर से कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने विधायक सिबामोनी बोरा के साथ मंदिर का दौरा किया और बताया कि पुलिस ने एक पूर्व-नियोजित कार्यक्रम का हवाला देते हुए राहुल गांधी को अनुमति नहीं दी थी, लेकिन सच यह है कि वहां कोई कार्यक्रम नहीं था.

असम:राहुल गांधी को मंदिर में प्रवेश से रोका गया Reviewed by on . असम - कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बताद्रवा थान जाने से रोक दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने बताया है कि सोमवार सुबह अ असम - कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बताद्रवा थान जाने से रोक दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस ने बताया है कि सोमवार सुबह अ Rating: 0
scroll to top