Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » असल जिंदगी वाली फिल्में ज्यादा उत्सुकता पैदा करती हैं : शबाना

असल जिंदगी वाली फिल्में ज्यादा उत्सुकता पैदा करती हैं : शबाना

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी ने हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘नीरजा’ में अपने दमदार अभिनय से आलोचकों को बेहद प्रभावित किया है। शबाना का कहना है कि अच्छी कहानियां सफल होती हैं, लेकिन असल जिंदगी की घटनाओं पर आधारित फिल्में हमेशा लोगों में उत्सुकता पैदा करने में सफल होती हैं।

बॉलीवुड में बायोपिक के निर्माण के चलन के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि फिल्म बायोपिक ही होनी जरूरी है, लेकिन यह एक अच्छी कहानी होनी चाहिए।”

शबाना ने कहा, “लोग नई कहानियों की तलाश में रहते हैं और अगर असल जिंदगी से एक अच्छी कहानी मिलती है तो यह लोगों में और अधिक उत्सुकता पैदा करती है। इसलिए जीवनियों या आत्मकथाओं पर कहानियां बनाई जाती हैं।”

उन्होंने कहा, “जब फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित होती हैं, तो उत्सुकता ज्यादा होती है। यह चलन जारी रहता है या नहीं, यह इस बात पर निर्भर करता है कि फिल्में व्यावसायिक रूप से सफल होंगी या नहीं।”

असल जिंदगी वाली फिल्में ज्यादा उत्सुकता पैदा करती हैं : शबाना Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी ने हाल में रिलीज हुई फिल्म 'नीरजा' में अपने दमदार अभिनय से आलोचकों को बेहद प्रभावित किया है। शबाना का क मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। प्रख्यात अभिनेत्री शबाना आजमी ने हाल में रिलीज हुई फिल्म 'नीरजा' में अपने दमदार अभिनय से आलोचकों को बेहद प्रभावित किया है। शबाना का क Rating:
scroll to top