Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में अनुपस्थित रह सकते हैं कीने

आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में अनुपस्थित रह सकते हैं कीने

नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। एटलेटिको डी कोलकाता के फॉरवर्ड रोब्बी कीने इस साल शुरू हो रहे आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में खेले जाने वाले मैचों में अनुपस्थित रह सकते हैं।

पैर में दर्द की शिकायत के कारण रोब्बी का लीग के पहले सप्ताह के मैचों में एटीके के लिए शामिल होना संदेहपूर्ण माना जा रहा है।

टोटेनहम हॉटस्पर के पूर्व स्टार खिलाड़ी के साथ एटीके ने इस सीजन के लिए एक साल का करार किया था।

एटीके टीम के सदस्य ने आईएएनएस को दिए बयान में कहा, “सच कहूं तो रोब्बी पैर में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं। मैं अब भी आश्वस्त नहीं हूं। हो सकता है कि उन्हें आयरलैंड वापस जाना पड़े, लेकिन वह कुछ मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।”

आयरलैंड के 37 वर्षीय खिलाड़ी कीने ने इस सप्ताह आई-लीग क्लब नेरोका एफसी के खिलाफ एटीके को 2-1 से जीत दिलाने में मदद दी थी।

आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में अनुपस्थित रह सकते हैं कीने Reviewed by on . नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। एटलेटिको डी कोलकाता के फॉरवर्ड रोब्बी कीने इस साल शुरू हो रहे आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में खेले जाने वाले मैचों में अनुपस्थित नई दिल्ली, 12 नवंबर (आईएएनएस)। एटलेटिको डी कोलकाता के फॉरवर्ड रोब्बी कीने इस साल शुरू हो रहे आईएसएल सीजन-4 के पहले सप्ताह में खेले जाने वाले मैचों में अनुपस्थित Rating:
scroll to top