Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल-4 : आज आमने-सामने होंगी मुंबई और जमशेदपुर

आईएसएल-4 : आज आमने-सामने होंगी मुंबई और जमशेदपुर

मुंबई, 1 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में भिड़ेगी।

जमशेदपुर और मुंबई की टीमें क्रमश: पांचवें और छठे स्थान पर हैं और जानती हैं कि इस मैच में जीत मिल जाती है तो उनकी प्लेऑफ की दावेदारी मजबूत होगी। साथ ही हारने पर दावेदारी कमजोर होने का भी खतरा है। यह एक तरीके से सेमीफाइनल में जाने की लड़ाई है, जहां दोनों टीमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं।

जमशेदपुर की टीम 13 मैचों में 19 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है और वह चौथे स्थान से एफसी गोवा को हटा सकती है। हालांकि गोवा के क्लब ने उससे दो मैच कम खेले हैं। कोपेल ने इस बात को नकारा है कि यह मैच करो या मरो वाला मैच है, हालांकि उन्होंने इस बात को माना है कि जीत चमत्कार कर सकती है।

मुंबई सिटी एफसी ने हाल ही में एफसी गोवा पर 4-3 से जीत दर्ज की थी। उसके लिए इस मैच में विजयी गोल बलवंत सिंह ने किया था। इस जीत ने उन्हें 12 मैचों में 17 अंक दिए। वह अभी भी शीर्ष-4 में जगह बना सकते हैं।

मुंबई सिटी घर में लगातार दो मैच हार चुकी है। उसे केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ 0-1 से हार मिली थी जबकि बेंगलुरू एफसी ने उसे 3-1 से मात दी थी। गुइमारेस उन कमियों को जानते हैं जिनके कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। वह अब इन कारणों से उबरने की कोशिश में हैं।

मुंबई सिटी एफसी को पिछले मैचों में अपने कप्तान लुसियान गोयान और ब्राजील के लियो कोस्टा की कमी खली थी। गुइमारेस को उम्मीद है कि इस मैच में वो खेलेंगे, खासकर उस मैच में जिसमें काफी कुछ दांव पर लगा हुआ है।

आईएसएल-4 : आज आमने-सामने होंगी मुंबई और जमशेदपुर Reviewed by on . मुंबई, 1 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में भिड़ेगी। जमशेद मुंबई, 1 फरवरी (आईएएनएस)। मुंबई सिटी एफसी आज अपने घर मुंबई फुटबाल एरेना में जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में भिड़ेगी। जमशेद Rating:
scroll to top