Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल-5 : अपने घर में दिल्ली से भिड़ेगी नार्थईस्ट

आईएसएल-5 : अपने घर में दिल्ली से भिड़ेगी नार्थईस्ट

गुवाहाटी, 7 फरवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज यहां अपने घरेलू मैदान इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में दिल्ली डायनामोज से भिड़ेगी।

मेजबान टीम 14 मैचों से 23 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। वह पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने का प्रयास कर रही है, लेकिन इस काम में दिल्ली की टीम उसके लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है क्योंकि अंतिम-4 में अपनी स्थिति दुरुस्त करने के लिए हाईलैंर्ड्स को इस मैच से हर हाल मे तीन अंक चाहिए होंगे।

एल्को स्काटोरी की टीम ने घर में इस सीजन अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उसे अब तक खेले गए सात मैचों में से सिर्फ दो में जीत मिली है। अब जबकि घर में उसके इक्का-दुक्का मैच बचे हैं, अंक गंवाना आगे के सफर के लिए उसकी मुश्किल बढ़ा सकता है।

स्काटोरी को इस बात का आभास है कि दिल्ली की टीम ने गोवा को अपने अंतिम मैच में गोलरहित बराबरी पर रोका था और उसके लिए भी वह मुश्किल खड़ी कर सकती है। वह अपनी टीम के परिणाम को लेकर भी चिंता है क्योंकि बीते पांच मैचों में उनकी टीम को सिर्फ एक जीत मिल सकी है।

नार्थईस्ट को अपने कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे से एक बार फिर गोल की उम्मीद होगी। ओग्बेचे अब तक इस सीजन में 10 गोल कर चुके हैं और वह इस मैच के जरिए गोवा के फेरान कोरोमिनास (11) की बराबरी करना चाहेंगे।

दूसरी ओर, दिल्ली की टीम अब लय में आती नजर आ रही है। उसने अपने तीन मैचों में अधिकतम नौ में से सात अंक अर्जित किए हैं। हालांकि, लीग के शुरुआती चरण में खराब खेल ने उसे प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया है। अब दिल्ली की टीम आत्मविश्वास के साथ अपने बाकी के मैचों को जीतने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी।

दिल्ली की टीम को हालांकि, फिटनेस संबंधी चिंता है। मिडफील्डर बिक्रमजीत सिंह चोटिल हैं जबकि आंद्रिया कार्मोना टीम के साथ होने के बावजूद शायद मैदान में नहीं उतरें।

आईएसएल-5 : अपने घर में दिल्ली से भिड़ेगी नार्थईस्ट Reviewed by on . गुवाहाटी, 7 फरवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज यहां अपने घरेलू मैदान इंदिरा गुवाहाटी, 7 फरवरी (आईएएनएस)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज यहां अपने घरेलू मैदान इंदिरा Rating:
scroll to top