Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आईटीआई एस्सेट मैनेजमेंट कंपनी ने आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया

आईटीआई एस्सेट मैनेजमेंट कंपनी ने आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया

मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। म्यूचुअल फंड उद्योग की नई कंपनी आईटीआई म्यूचुअल फंड ने अपना पहला उत्पाद आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया है। यह एक ओपन एंडेड लिक्विड स्कीम है, जिसका एनएफओ 24 अप्रैल को खुलेगा और इसी दिन बंद हो जाएगा।

कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि उसका लक्ष्य अगले पांच सालों में 10,000 करोड़ रुपये का एयूएम (एस्सेट्स अंडर मैनेजमेंट) हासिल करना और अगले 10 सालों में बाजार की शीर्ष 10 कंपनियों में शामिल होना है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और मुख्य निवेश अधिकारी तथा इस स्कीम के सह-फंड प्रबंधक जार्ज हेबर जोसेफ ने कहा, “लिक्विड फंड में निवेश के लिए पूंजी की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण मानदंड है। हमें भरोसा है कि हम एक सहज निवेश अनुभव के लिए एक उच्च गुणवत्ता के पोर्टफोलियो को बनाए रखने में सक्षम होंगे और हमारे एसक्यूएल निवेश दर्शन को सुरक्षा, गुणवत्ता और तरलता को ध्यान में रखकर डिजायन किया गया है।”

इस स्कीम में भाग लेने की न्यूनतम रकम 5,000 रुपये है। इसके फंड मैनेजर मिलन मोदी और जार्ज हेबर जोसेफ है।

आईटीआई एस्सेट मैनेजमेंट कंपनी ने आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया Reviewed by on . मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। म्यूचुअल फंड उद्योग की नई कंपनी आईटीआई म्यूचुअल फंड ने अपना पहला उत्पाद आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया है। यह एक ओपन एंडेड लिक्विड स्क मुंबई, 23 अप्रैल (आईएएनएस)। म्यूचुअल फंड उद्योग की नई कंपनी आईटीआई म्यूचुअल फंड ने अपना पहला उत्पाद आईटीआई लिक्विड फंड लांच किया है। यह एक ओपन एंडेड लिक्विड स्क Rating:
scroll to top