Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस के कप्तान होंगे रैना

आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस के कप्तान होंगे रैना

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम गुजरात लायंस ने मंगलवार को आईपीएल के नौवें संस्करण के लिए अपना कप्तान नियुक्त किया।

आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज को राजकोट की इस टीम का कोच नियुक्त किया गया है।

इसके अलावा टीम से जुड़े अन्य धुरंधर खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैक्लम, रवींद्र जडेजा, आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स फॉल्कनर और वेस्टइंडीज के ड्वायन ब्रावो शामिल हैं।

अरविंदर सिंह को देश की अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी इंटेक्स टेक्नोलॉजीस के मालिक केशव बंसल के स्वामित्व वाली गुजरात लायंस का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।

आईपीएल के नौवें और 10वें संस्करण से निलंबित चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके रैना ने कहा, “मुझे इस भूमिका के लिए चुने जाने से मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारी टीम में पहले से ही कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद हैं। मैं आने वाली चुनौतियों, अवसरों, रोमांच और ऊर्जा के लिए तैयार हूं।”

रैना ने कहा, “मैं अपनी टीम का अपने प्रदर्शन के बल पर आगे बढ़कर नेतृत्व करूंगा और पूरी कोशिश करूंगा कि हमारी टीम का आईपीएल में पदार्पण शानदार हो।”

आईपीएल की नई टीम गुजरात लायंस के कप्तान होंगे रैना Reviewed by on . नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम गुजरात लायंस ने मंगलवार को आईपीएल के नौवे नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)। भारत के मध्यक्रम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम गुजरात लायंस ने मंगलवार को आईपीएल के नौवे Rating:
scroll to top