Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, चंदीला और चव्हाण दोषमुक्त (लीड-1)

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, चंदीला और चव्हाण दोषमुक्त (लीड-1)

नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2013 से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेट खिलाड़ी शांताकुमारन श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया।

राजस्थान रॉयल्स टीम से जुड़े तीन खिलाड़ियों को दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। बीसीसीआई द्वारा आजीवन प्रतिबंध की सजा झेल रहे चव्हाण और श्रीसंत जमानत पर रिहा हो गए थे लेकिन चंदीला को जमानत नहीं मिली थी।

अदालत का यह फैसला दिल्ली पुलिस के लिए एक झटका है, जिसने पूरे मामले की जांच की थी। पुलिस ने अदालत के सामने 6000 पन्ने का चार्जशीट दाखिल किया था, जिसमें 42 लोगों को आरोपी बनाया गया था।

आरोपियों में अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम कासकर और उसका सहयोगी छोटा शकील भी शामिल थे। खिलाड़ियों को तो अदालत ने जमानत दे दी थी लेकिन दाउद और शकील के खिलाफ अदालत ने गैरजमानती वारंट जारी किया था।

आईपीएल के छठे संस्करण के दौरान सामने आई इस हिला देने वाली घटना के तहत दिल्ली पुलिस ने 16 मई 2013 को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल चुके श्रीसंत सहित कई सटोरियों को गिरफ्तार किया था।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत, चंदीला और चव्हाण दोषमुक्त (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2013 से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेट खिलाड़ी शांताकुमारन श नई दिल्ली, 25 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-2013 से जुड़े स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेट खिलाड़ी शांताकुमारन श Rating:
scroll to top