Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आकांक्षा से भरे कलाकार हैं करन, फराह : शाहरुख

आकांक्षा से भरे कलाकार हैं करन, फराह : शाहरुख

मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनके दोस्त फिल्मकार करन जौहर और फराह खान अभिनय में काफी रुचि रखते हैं, ये सभी आकांक्षा से भरे हुए हैं।

शाहरुख का कहना है कि फराह और करन कैमरे के पीछे रहने की बजाय आगे रहना ज्यादा पसंद करते हैं।

शाहरुख के साथ कई फिल्में बनाने वाले करन ने अभिनेता और काजोल की आगामी फिल्म ‘दिलवाले’ के हाल ही में जारी हुए गाने ‘गेरुआ’ को देखने के बाद रोमांटिक गाने ‘सूरज हुआ मद्धम’ की शूटिंग को याद किया।

करन ने ट्वीट किया, “बेहतरीन और शानदार ‘गेरुआ’ को देखकर पुरीनी यादों में चला गया।”

करन ने एक फोटो भी साझा की, जिसमें शाहरुख, फराह और करन की फोटो लेते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने ट्वीट किया, “तुम दोनों कैमरे के पीछे रहने के बजाय आगे रहने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हो।”

करन और फराह कैमरे का सामना करने में कभी नहीं शर्माए। करन को ‘दिलवाले दुल्हिनिया ले जाएंगे’, ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है, तो वहीं फराह भी ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कल हो न हो’, ‘खिचड़ी : द मूवी’ और ‘शीरीं-फरहाद की तो निकल पड़ी’ में नजर आईं।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले’ 18 दिसंबर को रिलीज होगी।

आकांक्षा से भरे कलाकार हैं करन, फराह : शाहरुख Reviewed by on . मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनके दोस्त फिल्मकार करन जौहर और फराह खान अभिनय में काफी रुचि रखते हैं, ये सभी आकांक्षा मुंबई, 21 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उनके दोस्त फिल्मकार करन जौहर और फराह खान अभिनय में काफी रुचि रखते हैं, ये सभी आकांक्षा Rating:
scroll to top