Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » आजम खान के देशद्रोही वक्तव्य के कारण सपा के मध्यप्रदेश के युवा भाजपा में शामिल हुए

आजम खान के देशद्रोही वक्तव्य के कारण सपा के मध्यप्रदेश के युवा भाजपा में शामिल हुए

10154573_563450837087127_303504952_nधर्मपथ(भोपाल)--समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सियासी हलकों में हलचल मचा दी है। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान आज़म ने बयान दिया कि 1999 के करगिल युद्ध में भारत को जीत मुसलमानों ने दिलाई। जिस सैनिक ने करगिल की चोटी पर तिरंगा फहराया था वह हिंदू नहीं बल्कि एक मुसलमान था।

आजम के इस देशद्रोही बयान से आहत हो कर सैकडों देशभक्त युवाओं ने बिजेन्द्र सिंह सिसोदिया के सामने भाजपा मुख्यालय में सदस्यता ग्रहण की .

वहीं इस बयान के बाद बीजेपी ने आजम खान के बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है। बताते चलें कि गाजियाबाद से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार मसूरी के लिए चुनाव प्रचार के दौरान रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने यह विवादित बयान दिया था। बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट करके कहा है कि आजम खान अपने मतलब के लिए फौज धर्म के नाम पर बांट रहे हैं। फिलहाल जिस तरह से इस बयान को गहमागहमी का माहौल बना है उससे लगता है कि सियासी दल राजनीतिक फायदा उठाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

 

आजम खान के देशद्रोही वक्तव्य के कारण सपा के मध्यप्रदेश के युवा भाजपा में शामिल हुए Reviewed by on . धर्मपथ(भोपाल)--समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सियासी हलकों में हलचल मचा दी है। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान आज़म ने बयान दिया कि 19 धर्मपथ(भोपाल)--समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सियासी हलकों में हलचल मचा दी है। दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान आज़म ने बयान दिया कि 19 Rating:
scroll to top