Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » आज नामांकन करेंगे राजनाथ

आज नामांकन करेंगे राजनाथ

April 29, 2024 9:24 am by: Category: राजनीति Comments Off on आज नामांकन करेंगे राजनाथ A+ / A-

लखनऊ-रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह आज (29 अप्रैल) लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और बीजेपी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी होंगे.

लखनऊ से लोकसभा सांसद के रूप में तीसरी बार चुनाव लड़ रहे सिंह ने 2014 में लखनऊ से अपना पहला चुनाव लड़ने से पहले 2009 में गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की थी. 2024 के सात चरणों वाले लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में, 20 मई को लखनऊ 13 अन्य निर्वाचन क्षेत्रों के साथ मतदान में भाग लेगा.

राजनाथ सिंह यूपी बीजेपी कार्यालय से अपना पर्चा दाखिल करने जाएंगे. वहां से वह सुबह 10 बजे से मंत्रियों, मेयर, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और अन्य लोगों के साथ अपना नामांकन दाखिल करने के लिए मोटर चालित रथ पर सवार होकर कलक्ट्रेट जाएंगे.

शनिवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों और जन प्रतिनिधियों को इस यादगार कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया. पाठक ने कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के तरीकों पर सभी प्रतिनिधियों, विधानसभा संयोजकों, मंडल और मोर्चा अध्यक्षों के अलावा पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों के संयोजकों से बात की.

आज नामांकन करेंगे राजनाथ Reviewed by on . लखनऊ-रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह आज (29 अप्रैल) लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उ लखनऊ-रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह आज (29 अप्रैल) लखनऊ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उ Rating: 0
scroll to top