Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » आतंकवाद को शह दे रहा तुर्की : सीरिया

आतंकवाद को शह दे रहा तुर्की : सीरिया

दमिश्क, 13 जनवरी (आईएएनएस)। सीरिया ने तुर्की पर आतंकवाद को शह देने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि उसका यह कहना कि फ्रांस में पिछले सप्ताह एक व्यंग्य पत्रिका के दफ्तर पर हुए हमले के हमलावरों में शामिल संदिग्ध महिला तुर्की के रास्ते ही सीरिया पहुंची थी, एक तरह से इसकी स्वीकारोक्ति है कि वह क्षेत्र में आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीरिया की यह प्रतिक्रिया तुर्की के विदेश मंत्री मेवलूत कावुसोग्लू के सोमवार के बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पेरिस हमले के हमलावरों में शामिल संदिग्ध महिला 26 वर्षीया हयात बुमेद्दीन आठ जनवरी को तुर्की के रास्ते सीरिया में दाखिल हुई थी।

सीरिया ने एक बयान जारी कर कहा, “तुर्की के विदेश मंत्री का बयान इस बात की स्वीकारोक्ति है कि आतंकवादियों के सीरिया आने-जाने के लिए तुर्की मुख्य मार्ग की तरह काम कर रहा है।”

सीरिया ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से अनुरोध किया है कि वह तुर्की की विनाशकारी नीतियों के अंत के लिए सक्रिय रूप से काम करें, जो क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों की बढ़ोतरी के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

आतंकवाद को शह दे रहा तुर्की : सीरिया Reviewed by on . दमिश्क, 13 जनवरी (आईएएनएस)। सीरिया ने तुर्की पर आतंकवाद को शह देने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि उसका यह कहना कि फ्रांस में पिछले सप्ताह एक व्यंग्य पत्रिका दमिश्क, 13 जनवरी (आईएएनएस)। सीरिया ने तुर्की पर आतंकवाद को शह देने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि उसका यह कहना कि फ्रांस में पिछले सप्ताह एक व्यंग्य पत्रिका Rating:
scroll to top