Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आमिर के लिए 50 महज एक संख्या

आमिर के लिए 50 महज एक संख्या

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान शनिवार को 50 साल के हो जाएंगे, लेकिन आमिर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह 18 पर ही अटक गए हैं। अपने 25 साल के लंबे करियर पर आमिर ने कहा कि वह खुद को मिले अवसरों के लिए शुक्रगुजार हैं।

पत्रकारों के साथ अपने जन्मदिन के एक दिन पहले मनाए गए जश्न में शुक्रवार को आमिर ने कहा, “मेरे लिए 50 केवल एक संख्या है। जहां तक उम्र का सवाल है, यह हमारे दिमाग में अटकी होती है। जब कोई वयस्क हो जाता है तो उसे लगता है कि वह प्रौढ़ अवस्था में पहुंच गया है, लेकिन ज्यादातर लोग एक उम्र पर अटक जाते हैं। मुझे लगता है कि मैं 18 वर्ष का हूं।”

रोमांटिक, हास्य, एक्शन और गंभीर फिल्मों में भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता ने कहा, “जब वह अपने करियर को पीछे मुड़कर देखते हैं तो वह गौरवान्वित और खुश महसूस करते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने 25 साल के करियर के लिए आपका शुक्रगुजार हूं। मैंने वही काम किया जिसका मैंने आनंद उठाया। बहुत ही कम लोगों को यह अवसर मिलता है और मैं इसके लिए एहसानमंद हूं।”

आमिर के लिए 50 महज एक संख्या Reviewed by on . मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान शनिवार को 50 साल के हो जाएंगे, लेकिन आमिर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह 18 पर ही अटक गए हैं। अपने 25 स मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान शनिवार को 50 साल के हो जाएंगे, लेकिन आमिर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह 18 पर ही अटक गए हैं। अपने 25 स Rating:
scroll to top