Monday , 13 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आमिर ने मीडिया संग मनाया 50वां जन्मदिन

आमिर ने मीडिया संग मनाया 50वां जन्मदिन

मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान ने अपने 50वें जन्मदिन से एक दिन पहले, शुक्रवार को हमेशा की तरह जश्न के रूप में यहां बांद्रा स्थित अपने आवास में मीडियाकर्मियों के साथ केक काटा। केक में अंडा नहीं था।

आमिर ने हाल में शाकाहार को अपना लिया है। वह शनिवार को जीवन के 50वें वसंत में कदम रख रहे हैं, लेकिन उन्होंने एक दिन पहले अपने खास दिन का जश्न मीडिया के साथ मनाने का फैसला लिया।

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने संवाददाताओं को उपस्थिति दर्ज कराने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, “मैं बहुत खास महसूस कर रहा हूं। यहां आने के लिए सभी का शुक्रिया। आप हर साल मुझे इतना सारा प्यार कर रहे हैं। मैं आप सभी का एहसानमंद हूं।”

आमिर फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘दंगल’ में पहलवान की भूमिका निभाने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने शुक्रवार को अपने काम से छुट्टी ले ली।

आमिर ने कहा, “मैंने आज कसरत नहीं की। मैंने आज व्यायाम करने से छुट्टी ले ली और बेटे आजाद के साथ बिताया।”

आमिर ने मीडिया संग मनाया 50वां जन्मदिन Reviewed by on . मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान ने अपने 50वें जन्मदिन से एक दिन पहले, शुक्रवार को हमेशा की तरह जश्न के रूप में यहां बांद्रा स्थित अपने आवास में मीडि मुंबई, 13 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता आमिर खान ने अपने 50वें जन्मदिन से एक दिन पहले, शुक्रवार को हमेशा की तरह जश्न के रूप में यहां बांद्रा स्थित अपने आवास में मीडि Rating:
scroll to top