Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आयुष्मान के लिए खुश हैं जॉन अब्राहम

आयुष्मान के लिए खुश हैं जॉन अब्राहम

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में लाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम उनकी हालिया फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ की सफलता से खुश हैं। उनका कहना है कि यह सफलता आयुष्मान की ‘दिमागी सेहत’ के लिए जरूरी थी।

पूर्व वीडियो जॉकी आयुष्मान खुराना ने जॉन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। इस फिल्म ने न केवल राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, बल्कि आयुष्मान के करियर को भी एक जबर्दस्त उछाल दी।

उसके बाद उन्होंने ‘नौटंकी साला’, ‘बेवकूफियां’ और ‘हवाईजादा’ जैसी फिल्में की, जो असफल रहीं।

जॉन ने आयुष्मान के बारे में बात करते हुए कहा, “वह बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। मुझे बहुत खुशी है कि उनकी फिल्म (दम लगाके हईशा) ने अच्छा कारोबार किया।”

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के लिए अच्छा काम करना जरूरी है, तो आयुष्मान की दिमागी सेहत के लिए भी यह अच्छा है। इसलिए मैं खुश हूं।”

आयुष्मान के लिए खुश हैं जॉन अब्राहम Reviewed by on . मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में लाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम उनकी हालिया फिल्म 'दम लगाके हईशा' की सफलता स मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। गायक-अभिनेता आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में लाने वाले अभिनेता-फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम उनकी हालिया फिल्म 'दम लगाके हईशा' की सफलता स Rating:
scroll to top