Tuesday , 7 May 2024

Home » खेल » आर्सेनल को चेक पर भरोसा रखना चाहिए : सीमन

आर्सेनल को चेक पर भरोसा रखना चाहिए : सीमन

लंदन (इंग्लैंड), 22 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड और आर्सेनल के पूर्व दिग्गज गोलकीपर डेविड सीमन का मानना है कि जर्मन गोलकीपर बन्र्ड लेनो के क्लब में शामिल होने के कारण अनुभवी गोलकीपर पेटर चेक को टीम से बाहर करना सही नहीं होगा।

आर्सेनल ने नए सीजन की शुरुआत से पहले 2.5 करोड़ डॉलर की ट्रांसफर फीस देकर लेनो को जर्मन क्लब बायर लेवरकुसेन से खरीदा था और कयास लगाए जा रहे हैं कि नए कोच युनाई एमरी के मार्गदर्शन में लेनो को अधिक प्राथमिकता दी जाएगी।

‘गोल डॉट कॉम’ ने सीमन के हवाले से बताया, “मुझे नहीं लगता की चेक जैसे गोलकीपर को दरकिनार किया जाएगा। आप उस खिलाड़ी के अनुभव को नजरअंदाज नहीं कर सकते जिसके नाम प्रीमयर लीग और यूरोपीय चैम्पियंस लीग का खिताब है।”

सीमन ने कहा, “उन्हें नजरअंदाज न करें, वह अभी भी टीम में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं। दिलचस्प बात यह हैं कि उन्होंने नंबर एक जर्सी चुनी है जिसका मतलब है कि वह क्लब के साथ बने रहना चाहते हैं।”

सीमन अपने करियर में 13 वर्षो तक आर्सेनल के लिए खेले।

आर्सेनल को चेक पर भरोसा रखना चाहिए : सीमन Reviewed by on . लंदन (इंग्लैंड), 22 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड और आर्सेनल के पूर्व दिग्गज गोलकीपर डेविड सीमन का मानना है कि जर्मन गोलकीपर बन्र्ड लेनो के क्लब में शामिल होने के क लंदन (इंग्लैंड), 22 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड और आर्सेनल के पूर्व दिग्गज गोलकीपर डेविड सीमन का मानना है कि जर्मन गोलकीपर बन्र्ड लेनो के क्लब में शामिल होने के क Rating:
scroll to top