Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » आसाराम बापू पर रेप का इल्जाम

आसाराम बापू पर रेप का इल्जाम

asharam-bapuआध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू पर एक नाबालिग लड़की ने रेप का इल्जाम लगाकर हड़कंप मचा दिया है। लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, लेकिन फिलहाल जोधपुर के एक गुरुकुल में पढ़ रही थी।

इस सिलसिले में दिल्ली के कमला मार्केट थाने में मंगलवार शाम शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराई। जांच में यौन शोषण की पु‌ष्टि हो गई है।

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कराई है और बाद में यह मामला जोधपुर पुलिस को सौंप दिया जाएगा और इसकी जांच का जिम्मा वही संभालेगी।

लड़की का इल्जाम है कि आसाराम बापू ने अगस्त के तीसरे हफ्ते में उसका यौन शोषण किया। आध्यात्मिक गुरु के खिलाफ रेप, छेड़छाड़ और धमकाने का मामला दर्ज किया गया है।

लड़की जोधपुर में जिस गुरुकुल में पढ़ रही थी, वह आसाराम बापू का ही है। यह मामला जल्द ही जोधपुर ट्रांसफर करने की तैयारी चल रही है।

आसाराम बापू पर रेप का इल्जाम Reviewed by on . आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू पर एक नाबालिग लड़की ने रेप का इल्जाम लगाकर हड़कंप मचा दिया है। लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, लेकिन फिलहाल जोधपुर के एक गुरुकुल आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू पर एक नाबालिग लड़की ने रेप का इल्जाम लगाकर हड़कंप मचा दिया है। लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, लेकिन फिलहाल जोधपुर के एक गुरुकुल Rating:
scroll to top