Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : ओसाका, प्लिस्कोवा अंतिम-8 में

आस्ट्रेलियन ओपन : ओसाका, प्लिस्कोवा अंतिम-8 में

मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। जापान की नाओमी ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने सोमवार को यहां जारी साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम-8 में जगह बना ली है।

ओसाका ने चौथे दौर में लातविया की अनास्तासिया सेवास्तोवा को 4-6, 6-3, 6-4 जबकि प्लिस्कोवा ने स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा को 6-3, 6-1 से पराजित किया।

रॉड लेवर एरेना में खेले गए मुकाबले में ओसाका की शुरुआत खराब रही और उन्हें पहले सेट में अच्छा खेल दिखाने के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, वह वापसी करने में कामयाब रही और अगले दोनों सेट में दमदार टेनिस खेलते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

जापानी खिलाड़ी ने एक घंटे और 47 मिनट तक चले इस मैच में 51 विनर दागे।

दूसरी ओर मार्ग्रेट कोर्ट एरेना में प्लिस्कोवा ने एक घंटे में ही अपने स्पेनिश प्रतिद्वंद्वी को पराजित किया। प्लिस्कोवा ने मुकाबले में 23 विनर दागे।

आस्ट्रेलियन ओपन : ओसाका, प्लिस्कोवा अंतिम-8 में Reviewed by on . मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। जापान की नाओमी ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने सोमवार को यहां जारी साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम मेलबर्न, 21 जनवरी (आईएएनएस)। जापान की नाओमी ओसाका और चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा ने सोमवार को यहां जारी साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम Rating:
scroll to top