Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » आस्ट्रेलिया में उबेर सेवा शुरू

आस्ट्रेलिया में उबेर सेवा शुरू

आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को उबेर जैसी कैब सेवाओं को शुरू करने के लिए एक विधेयक पारित किया।

आस्ट्रेलिया में उबेर के महाप्रबंधक डेविड रोहरशेम ने शुक्रवार को आस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन (एबीसी) को बताया कि उन्हें यह सेवा यहां लोकप्रिय होने की उम्मीद है। उन्होंने इस एप आधारित कैब सेवा का इस्तेमाल करने के इच्छुक लोगों से धैर्य बनाने की अपील की।

उन्होंने कहा, “हम लोगों से धैर्य बनाए रखने का आग्रह करते हैं। इस सेवा की शुरुआत के पहले ही दिन से मुझे संदेह है कि हमारे पास सभी की जरूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त कारें होंगी या नहीं। फिर भी मैं इसे शुरू करने के लिए लोगों का स्वागत करता हूं।”

रोहरशेम ने कहा कि सरकार ने सभी आवश्यक जरूरतों के बाद ही इस विधेयक को पारित किया है, जिसमें कैब चालकों को नौकरी पर रखने से पहले उसकी पृष्ठभूमि के बारे में पर्याप्त जानकारी जैसे बातें शामिल हैं।

उन्होंने कहा, “सरकार ने कैब चालकों की पृष्ठभूमियों की जांच, वाहन की जांच और बीमा जैसे नियम पहले दिन से ही आवश्यक बनाए हैं।”

उन्होंने सरकार की प्रगतिशील सोच की प्रशंसा करते हुए कहा कि नई प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल उपभोक्ताओं के लिए सकारात्मक होगा।

उबेर की शुरुआत 2009 में हुई थी और यह इस वक्त 60 देशों में सेवा दे रही है।

केबनरा के बाद आस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में भी उबेर सेवा शुरू होने की उम्मीद है।

आस्ट्रेलिया में उबेर सेवा शुरू Reviewed by on . आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को उबेर जैसी कैब सेवाओं को शुरू करने के लिए एक विधेयक पारित किया।आस्ट्रेलिया में उबेर के महाप्रबंधक डेविड रोहरशेम ने शुक्रवार को आस्ट्रेल आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को उबेर जैसी कैब सेवाओं को शुरू करने के लिए एक विधेयक पारित किया।आस्ट्रेलिया में उबेर के महाप्रबंधक डेविड रोहरशेम ने शुक्रवार को आस्ट्रेल Rating:
scroll to top