Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो का 8वां संस्करण शुरू

इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो का 8वां संस्करण शुरू

नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। दो दिवसीय इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो जीआईए के आठवें संस्करण की शुरुआत यहां त्यागराज स्टेडियम में शुक्रवार से हो चुकी है। यह दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा गोल्फ उद्योग व्यापार शो है, जिसका मकसद देश में गोल्फ का माहौल तैयार करना और उसे आगे ले जाना है।

आईजीटीआई को भारतीय गोल्फ संघ (आईजीयू) का समर्थन प्राप्त है, जो खेल को नए आयाम तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध है।

आईजीटीआई के पहले दिन पर्यटन विभाग के उप-निदेशक डी. वेंकटेश, गोल्फ टूर ऑपरेटर्स की अंतर्राष्ट्रीय संघ के अध्यक्ष पीटर वॉल्टन जैसे कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

आईजीयू के कोषाध्यक्ष ईश्वर अचंता ने इस मौके पर कहा, “सात साल के प्रोग्राम को चालू रखने के लिए 50 करोड़ रुपये की जरूरत है। यह विकास कार्यक्रम स्कूल, क्लबों, राज्य गोल्फ साझेदारियों, कोचिंग और कई तरह के सुधार कार्यक्रमों पर ध्यान देगा।”

जीआईए की अध्यक्ष दीपाली शाह गांधी ने कहा, “आईजीयू सही रास्ते पर आगे बढ़ रही है। जीआईए और आईजीयू का संयुक्त प्रयास कई मुश्किल चीजों को मुमकिन कर सकता है।”

इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो का 8वां संस्करण शुरू Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। दो दिवसीय इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो जीआईए के आठवें संस्करण की शुरुआत यहां त्यागराज स्टेडियम में शुक्रवार से हो चुकी है। यह दक नई दिल्ली, 26 अप्रैल (आईएएनएस)। दो दिवसीय इंडियन गोल्फ एंड टर्फ एक्सपो जीआईए के आठवें संस्करण की शुरुआत यहां त्यागराज स्टेडियम में शुक्रवार से हो चुकी है। यह दक Rating:
scroll to top