Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इजरायल ने इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद किए

इजरायल ने इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद किए

जेरूसलम, 13 जनवरी (आईएएनएस)। इजरायल ने पवित्र स्थल जेरूसलम में सोमवार को अशांति के बाद देश के उत्तरी हिस्से में स्थित तीन इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद कर दिए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, इजरायल की सुरक्षा एजेंसी शिन बेट ने कहा कि उसने पुलिस की विशेष ईकाई के साथ मिलकर उत्तरी इजरायल के नजारेथ शहर में तीन इस्लामिक संगठनों के दफ्तरों को बंद कर दिया है।

जेरूसलम में पवित्र स्थल टेम्पल माउंट में अशांति के बाद यह छापेमारी की गई। इससे पहले दिसंबर में इजरायल के रक्षा मंत्रालय ने इन इस्लामिक संगठनों को ‘अवैध’ करार देते हुए इन पर प्रतिबंध लगा दिया था।

सुरक्षा एजेंसी ने सोमवार को पुलिस के साथ मिलकर ‘रुआड अल-अक्सा’, ‘अल-जाफर फंड फॉर आर्ट एंड लिटरेचर’ और ‘मुस्लिम्स फॉर अल-अक्सा’ संगठनों के दफ्तरों पर छापेमारी की। माना जाता है कि इन्हें इजरायल में सक्रिय चरमपंथी इस्लामिक आंदोलन से अनुदान मिल रहा था।

रक्षा प्रतिष्ठानों को आशंका थी कि ये संगठन टेम्पल माउंट में अशांति फैलाने वालों और वहां यहूदियों को जाने से रोकने वालों को भुगतान कर रहे थे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

इजरायल ने इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद किए Reviewed by on . जेरूसलम, 13 जनवरी (आईएएनएस)। इजरायल ने पवित्र स्थल जेरूसलम में सोमवार को अशांति के बाद देश के उत्तरी हिस्से में स्थित तीन इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद कर दिए ह जेरूसलम, 13 जनवरी (आईएएनएस)। इजरायल ने पवित्र स्थल जेरूसलम में सोमवार को अशांति के बाद देश के उत्तरी हिस्से में स्थित तीन इस्लामिक संगठनों के दफ्तर बंद कर दिए ह Rating:
scroll to top