Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » इटली में पुल ढहने की घटना में मृतकों की संख्या 41 हुई

इटली में पुल ढहने की घटना में मृतकों की संख्या 41 हुई

रोम, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इटली के शहर जेनोआ में एक पुल गिर जाने की घटना में शनिवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 41 हो गई। सभी मृतकों के राजकीय अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, मृतकों की संख्या में इजाफा उस वक्त हुआ, जब बचावकर्ताओं ने मलबे से एक वाहन निकाला, जिसमें से तीन और लोगों के शव बरामद किए गए। मलबे से निकाले गए वाहन में एक दंपति और उनका नौ वर्षीय बच्चा शामिल है।

सिविल प्रोटेक्शन डिपार्टमेंट के मुताबिक, अब तक तीन बच्चों सहित 38 मृतकों की पहचान की जा चुकी है, दो लोग अभी भी लापता हैं।

जेनोआ के आर्कबिशप कार्डिनल एंजेलो बागानास्को द्वारा शनिवार को होने वाला अंतिम संस्कार आधिकारिक रूप से पूरा किया जाएगा, जिसमें इटली के राष्ट्रपति सर्जियो मत्तेरेला और प्रधानमंत्री गिउसेपे कोंटे भाग लेंगे।

बीबीसी के अनुसार, कुछ परिवार सरकार से गुस्सा होने के कारण अंतिम संस्कार से दूर रहेंगे। वे इटली में दूसरी जगहों पर अंतिम संस्कार आयोजित करेंगे।

इटली में पुल ढहने की घटना में मृतकों की संख्या 41 हुई Reviewed by on . रोम, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इटली के शहर जेनोआ में एक पुल गिर जाने की घटना में शनिवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 41 हो गई। सभी मृतकों के राजकीय अंतिम संस्कार की तैया रोम, 18 अगस्त (आईएएनएस)। इटली के शहर जेनोआ में एक पुल गिर जाने की घटना में शनिवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 41 हो गई। सभी मृतकों के राजकीय अंतिम संस्कार की तैया Rating:
scroll to top