Monday , 29 April 2024

Home » खेल » इटली या स्पेन का कोच बनना चाहते हैं टिटे

इटली या स्पेन का कोच बनना चाहते हैं टिटे

रियो डी जेनेरियो, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के क्लब कोरिंथियंस के कोच टिटे ने यूरोप की कुछ शक्तिशाली टीमों का कोच बनने की इच्छा जाहिर की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 54 साल के टिटे ने कहा कि जरूरी नहीं है कि वह ब्राजील की ही राष्ट्रीय टीम का कोच बने, वह किसी और टीम का भी कोच बनने के लिए तैयार हैं।

टिटे ने कहा, “मैं भविष्य में किसी राष्ट्रीय टीम से जुड़ना चाहता हूं। जरूरी नहीं है कि वह ब्राजील ही हो। मैं इटली या स्पेन की टीमों को प्रशिक्षित करना चाहता हूं। अभी कोरिंथियंस के साथ मेरा तीन साल का करार है और इसकी समाप्ति के बाद अपने सपने के बारे में जरूर सोचूंगा।”

वर्ष 2012 में कोरिंथियंस को फीफा क्लब विश्व कप में जीत दिलाने के बाद टिटे को इटली के क्लब इंटर मिलान की ओर से प्रस्ताव मिला था।

इटली या स्पेन का कोच बनना चाहते हैं टिटे Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के क्लब कोरिंथियंस के कोच टिटे ने यूरोप की कुछ शक्तिशाली टीमों का कोच बनने की इच्छा जाहिर की है।समाचार एजेंसी सिन रियो डी जेनेरियो, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। ब्राजील के क्लब कोरिंथियंस के कोच टिटे ने यूरोप की कुछ शक्तिशाली टीमों का कोच बनने की इच्छा जाहिर की है।समाचार एजेंसी सिन Rating:
scroll to top