Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » इमरान खान ने बीबीसी पत्रकार से किया निकाह

इमरान खान ने बीबीसी पत्रकार से किया निकाह

January 8, 2015 3:23 pm by: Category: फीचर Comments Off on इमरान खान ने बीबीसी पत्रकार से किया निकाह A+ / A-

indexइस्लामाबाद, 8 जनवरी (आईएएनएस)| क्रिकेटर व राजनेता इमरान खान ने गुरुवार को ब्रिटिश ब्रॉड कास्टिंग कार्पोरेशन (बीबीसी) की ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार रहम खान से इस्लामाबाद स्थित अपने आवास पर निकाह कर लिया। सूत्रों के अनुसार, समाचारपत्र ‘डॉन’ की वेबसाइट के मुताबिक, निकाह समारोह में गिने-चुने लोगों को बुलाया गया था। इसके बाद नवदंपति के फोटो खींचे गए।

जमात-ए-इस्लामी (जेआई) पार्टी के प्रमुख सिराजुल हक ने कहा, “हम इमरान खान की सफलता की दुआ कर रहे हैं।”

दिन की शुरुआत में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी की शिरीन मजारी ने उन खबरों का खंडन किया था, जिनके अनुसार, यह शादी इमरान के लाहौर स्थित शौकत खानम कैंसर मेमोरियल हॉस्पिटल के लिए आर्थिक मदद जुटाने का एक कार्यक्रम होगी।

मजारी ने कहा, “जहां तक मैं जानती हूं तो यह एक बेहद निजी मामला है..इमरान पेशावर त्रासदी की वजह से जश्न के मूड में नहीं हैं।”

62 वर्षीय इमरान की 41 वर्षीया दुल्हन रहम ने बीबीसी में बतौर मौसम भविष्यवक्ता अपना करियर शुरू किया। बाद में उन्होंने पत्रकार के रूप में काम किया। वह फिलहाल ‘डॉन न्यूज’ में एंकर के रूप में काम कर रही हैं।

इमरान ने इससे पहले ब्रिटिश पत्रकार जेमिमा गोल्डस्मिथ से निकाह किया था। जेमिमा ने इस्लामी संस्कृति को अपनाने और पाकिस्तान में रहने से इनकार कर दिया, इसलिए नौ साल बाद वर्ष 2004 में तलाक हो गया। इमरान के दो बेटे और एक बेटी है।

इमरान खान ने बीबीसी पत्रकार से किया निकाह Reviewed by on . इस्लामाबाद, 8 जनवरी (आईएएनएस)| क्रिकेटर व राजनेता इमरान खान ने गुरुवार को ब्रिटिश ब्रॉड कास्टिंग कार्पोरेशन (बीबीसी) की ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार रहम खान से इस इस्लामाबाद, 8 जनवरी (आईएएनएस)| क्रिकेटर व राजनेता इमरान खान ने गुरुवार को ब्रिटिश ब्रॉड कास्टिंग कार्पोरेशन (बीबीसी) की ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार रहम खान से इस Rating: 0
scroll to top