Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘इरफान की ‘करीब करीब सिंगल’ शीर्षक हो रहा है लोकप्रिय’

‘इरफान की ‘करीब करीब सिंगल’ शीर्षक हो रहा है लोकप्रिय’

नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की आगामी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म का शीर्षक लोकप्रिय हो रहा है क्योंकि यह आधुनिक समय के संबंधों की स्थिति का सही तरीके से वर्णन करता है।

फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ दो विपरीत लोगों के जरिए आधुनिक दिनों की डेटिंग को दर्शाएगी।

यह न केवल आज के रोमांस पर एक ताजा फिल्म है, बल्कि हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के बाद इरफान खान की रोमांटिक कॉमेडी शैली का प्रयास है, जिसमें उनके साथ मलयालम अभिनेत्री पार्वती नजर आएंगी। वह इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

योगी के रूप में इरफान खान अपने पुराने प्यार की यादों में लीन होंगे, जिसके बाद वो और पार्वती अपने अतीत से बाहर निकलने की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

निर्देशक तनुजा चंद्रा के अनुसार, “दुनिया को लगता है कि हमें अपने अतीत को भूल जाना बेहतर है। लेकिन मैं कहती हूं, इसे याद रखें, इसे अपने दिल के करीब रखें, अपने जीवन में इस जगह का सम्मान करें और आगे बढ़ें और इस फिल्म का भी यही नजरिया है।”

निर्माताओं का दावा है कि फिल्म की अनूठी प्रेम कहानी बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक शहरों के माध्यम से अपनी यात्रा करती है।

‘इरफान की ‘करीब करीब सिंगल’ शीर्षक हो रहा है लोकप्रिय’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की आगामी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म का शीर्षक लोकप्रिय हो रहा है क्य नई दिल्ली, 7 नवंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की आगामी फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म का शीर्षक लोकप्रिय हो रहा है क्य Rating:
scroll to top