Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ई-कॉमर्स कंपनी के विज्ञापन में नजर आंएगे रणबीर, फरहान

ई-कॉमर्स कंपनी के विज्ञापन में नजर आंएगे रणबीर, फरहान

नई दिल्ली, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और फरहान अख्तर अब दर्शकों को ई-कॉमर्स कंपनी के दो अलग-अलग टेलीविजन विज्ञापनों में खान-पान और अन्य वस्तुओं की समझदारी भरी खरीददारी के सम्बंध में जानकारी देते नजर आएंगे।

रणबीर जहां ई-कॉमर्स कंपनी आस्कमी के प्रचार अभियान का हिस्सा होंगे वहीं फरहान ऑनलाइन मार्केटप्लेस-आस्कमीबाजार के लिए विज्ञापन करेंगे।

रणबीर को लेकर शुरू किए गए इस अभियान को ‘बाप ऑफ ऑल ट्रें़ड्स’ नाम दिया गया है। इस अभियान के माध्यम से कम्पनी जहां खुद को सभी प्रकार की वस्तुओं की खरीद के लिए उपयुक्त स्थान के रूप में पेश करना चाहती है वहीं उसका इस बात पर भी है कि वह उपभोक्ताओं के खाने और घूमने से संबधित सवालों के जवाब भी दे।

वहीं आस्कमी बाजार की ओर से शुरू होने वाले ‘वन क्लिक थेरेपी’ में ऑनलाइन रिटेल थैरेपी की अवधारणा शामिल होगी जिसका लक्ष्य जीवन से सभी प्रकार की चिंताओं को दूर करना होगा।

आस्कमी के मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) मानव सेठी ने कहा, “ये दोनो ही अभियान उपभोक्ताओं की अंतर्दृष्टि पर बने हैं।”

ई-कॉमर्स कंपनी के विज्ञापन में नजर आंएगे रणबीर, फरहान Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और फरहान अख्तर अब दर्शकों को ई-कॉमर्स कंपनी के दो अलग-अलग टेलीविजन विज्ञापनों में खान-पान और अन्य वस्तुओ नई दिल्ली, 6 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर और फरहान अख्तर अब दर्शकों को ई-कॉमर्स कंपनी के दो अलग-अलग टेलीविजन विज्ञापनों में खान-पान और अन्य वस्तुओ Rating:
scroll to top