Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » उत्कृष्टता के प्रति दीपिका का जुनून प्रभावशाली : यास्मीन

उत्कृष्टता के प्रति दीपिका का जुनून प्रभावशाली : यास्मीन

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिटनेस को लेकर काफी जुनूनी हैं और कसरत का काफी आनंद लेती हैं।

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ जैसे सितारों को भी प्रशिक्षण दे चुकीं यास्मीन ने दीपिका को ‘पद्मावती’ के लिए सही आकार में लाने के लिए उनसे 20-20-20 नामक नई कसरत कराई थीं।

यास्मीन ने एक बयान में कहा, “इससे पहले दीपिका ने फंक्शनल वेट ट्रेनिंग और प्लीमेट्रिक्स को अपनाया था, क्योंकि उन्हें ‘ट्रिपल एक्स : र्टिन ऑफ जेंडर केज’ के लिए बहुत फिट और एथलेटिक दिखना था। अब हमने अपना ध्यान अन्य चीजों पर लगाया है और वह काफी अभ्यास कर रही हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने एक नई कसरत तैयार की है, जिसे 20-20-20 के नाम से जाना जाता है। इसमें वह तीन अलग-अलग मशीनों पर कसरत करती हैं। वह हर मशीन पर 20 मिनट तक शरीर के तीन अगल हिस्सों पर ध्यान केंद्रित करती हैं। दीपिका ज्यादातर एक हफ्ते में पांच बार प्रशिक्षण लेती हैं, लेकिन मुझे मानना पड़ेगा कि वह फिटनेस को लेकर काफी जुनूनी हैं और कसरत करने का काफी आनंद लेती हैं।”

यास्मीन मानती हैं कि दीपिका का संकल्प और उत्कृष्टता के प्रति उनका जुनून प्रभावशाली है।

उन्होंने कहा, “पहले के विपरीत इस फिल्म के लिए कसरत की योजना बनाने के लिए दीपिका ने मुझे काफी समय दिया और शूटिंग शुरू होने से पहले ही कसरत शुरू कर दी।”

दीपिका ने कहा, “यास्मीन के बारे में मुझे यह बहुत पसंद है कि जो कसरत वह बताती हैं, वह कम तीव्रता वाले होते हैं। वो कसरत आपको अपने शरीर के वजन का उपयोग करने के लिए मजबूर करते हैं।”

दीपिका ने आगे कहा, “इन कसरतों से मुझे काफी फायदा हुआ। दो हफ्तों के भीतर ही शरीर में बदलाव दिखने लगा।”

दीपिका की फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होनी है, मगर यह फिल्म फिलहाल अजब किस्म की राजनीति के पचड़े में फंसी हुई है।

उत्कृष्टता के प्रति दीपिका का जुनून प्रभावशाली : यास्मीन Reviewed by on . मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिटनेस को लेकर काफी जुनूनी हैं और कसरत का काफी आनंद लेत मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने कहा कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिटनेस को लेकर काफी जुनूनी हैं और कसरत का काफी आनंद लेत Rating:
scroll to top